ममता कुलकर्णी की गिरफ्तारी काे अदालत ने जारी किया गैरजमानती वारंट

शार्प रिपोर्टर.इन
मुंबई, ठाणे की जिला अदालत ने कथित मादक पदार्थ माफिया विक्की गोस्वामी और उनकी सहयोगी और अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ एफेड्रिन बरामदगी मामले में सोमवार को गैर जमानती वॉरंट जारी किया है।

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी दोनों भारत के बाहर बताए जा रहे हैं। जिला न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने सोमवार को ममता और विक्की के खिलाफ गैरजमानती वॉरंट जारी किया है। ठाणे पुलिस ने विगत वर्ष महाराष्ट्र के सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां पुलिस को दो हजार करोड़ रुपए कीमत की लगभग 18.5 टन एफेड्रिन बरामद हुई थी।
पुलिस के अनुसार, एफेड्रिन सोलापुर के एवोन लाइफसाइंस से केन्या में विक्की गोस्वामी के नेतृत्व वाले मादक पदार्थ गिरोह को भेजा जाने वाला था। पुलिस ने इस मामले में 10 से अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पिछले साल सितंबर में मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ममता कुलकर्णी के वकीलों ने उनकी बेगुनाही संबंधी विडियो दिखाया था।

जानकारों का मानना है कि ममता केन्या के मोंबासा में रहती हैं। जहां से जारी एक विडियो टेप में उन्‍होंने कहा है कि ‘मैं भारतीय संविधान का सम्मान करती हूं, लेकिन ठाणे पुलिस और अमेरिकी ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पर भरोसा नहीं करतीं। मैं योगिनी हूं और पिछले 20 साल से अध्यात्म की दुनिया में हूं। मैं निर्दोष हूं, उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू को पत्र लिखकर मांग की है कि उन्हें ड्रग मामले में घसीटने वाली महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *